रायगढ़ में आईपीएल सट्टा खिलाते पकड़े गए चार आरोपी, लाखों के इलेक्ट्रॉनिक्स और नगद जब्त

रायगढ़ । रायगढ़ शहर में आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेट सट्टा खिलवाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया ,आरोपियों के पास से एक करोड़ 35 लाख का सट्टा पट्टी सहित, चार लाख के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और 35 हजार नगद जप्त किया गया है।

दरअसल बीते 12 अप्रैल को तीन आरोपी सट्टा खाईवालों को रायगढ़ पुलिस ने पकड़ा था, उनसे पूछताछ पर अन्य लोगों की जानकारी जुटाई गई और शहर में कई जगह छापेमारी की गई जिससे चार आरोपियों को रंगे हाथ ऑनलाइ क्रिकेट मैच में सट्टा खिलातेेेे हुए पकड़ा गया ।

चारो आरोपी18 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और राँयल चैलेंज बेंगलोर के लाइव क्रिकेट मैच में हार जीत का सट्टा लगाते पाए गए। इनके पास से दो टेबलेट फोन, 35 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 7 पेन ड्राइव सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जप्त की गई है।

आपको बता दे इन सभी खाईवाल के गूगल पे अकाउंट से लाखों रूपए की ट्रांजैक्शन होने की जानकारी पुलिस को मिल है जिस गयापर आगे कार्रवाई करने की बात कही जा रहा है। पूरे मामले में अविनाश ठाकुर का कहना है कि कुछ दिन सट्टा खिलवाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था ।

तीनों आरोपियों से पूछताछ में ने बताया कि शहर में और आईपीएल में सट्टा खिलाने वाले सटोरियों का गैंग है जिस पर कार्यवाही करते हुए आज चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ,शहर के अलग-अलग इलाकों से करण चौधरी, दीपक बुटानी, अमन शर्मा और विकास अग्रवाल को सार्वजनिक जगह में सट्टा खिलवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया ।

,आरोपियों के पास से करोड़ों के सट्टा पट्टी जप्त किए गए हैं साथ ही उनके मोबाइल की जांच करने पर करोड़ों के सट्टा के पेमेंट गूगल से किए गए हैं।

Related posts

Leave a Comment