पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो पर सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के बारे में देंगे जानकारी, 18 अक्टूबर को होगा प्रसारण

रायपुर। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी नरवा, गरवा, घुरवा और बारी योजना की जानकारी देंगे। वे 18 अक्टूबर को शाम साढ़े 7 बजे से 8 बजे तक आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित विशेष कार्यक्रम हमर ग्रामसभा में योजना के अंतर्गत हो रहे कार्यों के बारे में बताएंगे। वे इस दौरान योजना के संबंध में श्रोताओं की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे।

इस कार्यक्रम को मीडियम वेब 981 किलोहर्ट्ज पर सुना जा सकता है। प्रदेश में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्र एक साथ इस कार्यक्रम को रिले करेंगे।

आकाशवाणी के अंबिकापुर केंद्र से छत्तीसगढ़ी और सरगुजिहा में,रायगढ़ केंद्र से छत्तीसगढ़ी और कुड़ुख में और जगदलपुर केंद्र से छत्तीसगढ़ी और हलबी बोली में कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा।

शेष केंद्रों से छत्तीसगढ़ी में इसका प्रसारण होगा।उल्लेखनीय है कि विभागीय योजनाओं की जानकारी देने और इनका लाभ उठाने लोगों को प्रेरित करने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग और ठाकुर प्यारेलाल राज्य पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान, निमोरा की ओर से तैयार साप्ताहिक रेडियो कार्यक्रम हमर ग्रामसभा का आकाशवाणी रायपुर की ओर से हर रविवार शाम 7 सात बजे से 8 बजे तक प्रसारण किया जाता है।

Related posts

Leave a Comment