मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ देशद्रोह का किया मामला दर्ज

मुंबई: दो समुदायों के बीच विवादित बयानबाजी को लेकर मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के विरुद्ध शनिवार को एक मामला दर्ज कर आदेश दिए है। पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ देशद्रोह का प्राथमिकता दर्ज किया है।

बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने बॉलीवुड के एक चरित्र निर्देशक मुनव्वर अली सय्यद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। अगले एक से दो दिनों में कंगना और उनकी बहन रंगोली दोनों को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा।

पिछले 15 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर का काम कर रहे सोहेल सैयद ने कोर्ट मे कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करने की याचिका दायर कि थी। सोहेल ने कंगना पर आरोप लगाया की कंगना की वजह से आज बॉलीवुड इंडस्ट्री मे जात-पात शुरू हो गई है। वरना 15 साल से उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसे हालात नहीं देखे थे। कंगना जो आरोप लगाती है उसका उनके पास कोई तथ्य नही होता, लेकिन फिर भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अपमान कंगना ने किया है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

 

बता दें कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा से ही चर्चा मे रही हैं, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कंगना रनौत की बयानबाजी और भी तीखी हो गई थी, कभी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शिवसेना नेता संजय राउत, मुंबई पुलिस, बॉलीवुड इन सब पर कंगना ने अपनी जमकर भड़ास निकाली तो वहीं कंगना की बहन ने भी ऐसी बयानबाजी की जिससे समाज में द्वेष का निर्माण हो, सोहेल के वकील ने ऐसा आरोप लगाया।

शिकायतकर्ता सोहेल सैय्यद पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन गए थे और उन्होंने कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने की मांग कि थी, जिसे पुलिस ने दरकिनार कर दिया. इसके बाद सोहेल ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के सामने कंगना के खिलाफ जो सबूत सोहेल के पास थे, उसके आधार पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया।

कंगना पर दर्ज हुए मामले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो भी कानून का उल्लंघन करेगा उसको सजा जरूर मिलेगी। फिलहाल तो कंगना और उनकी बहन रंगोली की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Related posts

Leave a Comment