कंगना ने उद्धव ठाकरे पर निकाला अपना गुस्सा, कहा-आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई। कंगना रनौत ने मुंबई पहुंचते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपना गुस्सा निकाला है. कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ”उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने मूवी माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा… ये वक्त का पहिया है. याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता.”
कंगना ने कहा उद्धव का घमंड टूटेगा कंगना ने वीडियो में कहा, ‘उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। येवक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता, और मुझे लगता है कि तुमने मेरे पर बहुत बड़ा अहसान कियाहै। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है।

कंगना ने वीडियो में आगे कहा, ‘आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है। इसका कोईमतलब है, इसके कोई मायने हैं। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसको कुछ मायने हैं।

शिवसेना ने कहा- बदले की भावना से कार्रवाई नहीं की शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं की है। शिवसेना कभी भी बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं करती है। कंगना ने मुंबई के बारे में गलत कहा। शिवसेना कभी कटघरे में खड़ी नहीं होती है।

Related posts

Leave a Comment