देवांगन समाज ने जूडा जूनियर डॉक्टर भागवत देवांगन की आत्महत्या मामले में अपराध दर्ज कराने राज्यपाल के नाम आरंग एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

आरंग । जबलपुर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर भागवत देवांगन की आत्महत्या मामले में निष्पक्ष जांच और दोषियों पर अपराध दर्ज कराने के लिए प्रदेश स्तर पर देवांगन समाज द्वारा राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जा रहा है।इसी कड़ी में देवांगन समाज आरंग राज द्वारा आरंग एसडीएम विनायक शर्मा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन सौंपने के दौरान आरंग देवांगन समाज के अध्यक्ष विष्णु देवांगन,संरक्षक जेठूराम-डोमन देवांगन, उपाध्यक्ष रमेश देवांगन, सचिव यादेश देवांगन,कोषाध्यक्ष रामजी देवांगन, पार्षद गौरीबाई देवांगन, पन्ना देवांगन, कांशीनाथ,आचू देवांगन के अलावा समाज के सदस्य मौजूद रहे।

आपको बता दें की राहौद(जांजगीर) के जूनियर डॉक्टर भागवत देवांगन, जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में आर्थोपेडिक में पढ़ाई कर रहे थे। यहां सीनियर्स, उन्हें लगातार रैगिंग करके प्रताडि़त कर रहे थे, और रैगिंग से परेशान होकर 1 अक्टूबर को हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली। परिजन, जूनियर डॉक्टर के शव को लेकर आए और 3 अक्टूबर को अंतिम संस्कार के पहले परिजन और स्थानीय लोगों ने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया था।

Related posts

Leave a Comment