महापौर ने शुक्रवारी बाजार क्षेत्र में पाईप लाईन विस्तारीकरण के तहत छोडे गये गडढो को तत्काल पाटकर पानी आपूर्ति प्रारंभ करने निर्देश दिए

आवाम दूत न्यूज रायपुर। आज नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने नगर निगम जोन 1 के दानवीर भामाषाह वार्ड क्रमांक 26 के क्षेत्र का जनसमस्याओं से प्रत्यक्ष अवगत होने सघन भ्रमण वार्ड पार्षद व एमआईसी सदस्य सुन्दर जोगी सहित जोन 1 कमिश्नर दिनेष कोसरिया, सहायक अभियंता गजाराम कंवर, उपअभियंता दीपक देवांगन, जयनंदन डहरिया सहित वार्डवासियों की उपस्थिति में किया एवं वार्ड की व्यवस्था सुधारने आवश्यक निर्देश जोन कमिश्नर को दिये। महापौर ढेबर ने दानवीर भामाषाह वार्ड के कुकरी तालाब में गंदा पानी व गंदगी देखकर तत्काल जोन स्तर पर विशेष सफाई गैंग लगाकर तालाब एवं उसके किनारों की पूर्ण सघन सफाई व्यवस्थित रूप से करवाते हुए गंदगी हटाकर पानी स्वच्छत करने के निर्देश जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा के लिए दिये।

महापौर ढेबर ने निगम की गुढियारी में शषिबाला कन्या शाला के कक्षों का सघन अवलोकन करते हुए जोन कमिश्नर को तत्काल जोन स्तर पर स्कूल में व्यवहारिक रूप से आवश्यक सुधार एवं मरम्मत का कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाना सुनिष्चित करने के निर्देष दिये। महापौर ढेबर ने शुक्रवारी बाजार क्षेत्र का सघन भ्रमण करते हुए वहां निगम जोन 1 जलविभाग द्वारा जलापूर्ति के लिए किये जा रहे पाईप लाईन विस्तारीकरण कार्य की प्रगति को देखा एवं तत्काल कार्य को गतिमान करके कार्य पूर्ण कर पाईप लाईन डालने खोदे गये गड्ढो को अविलंब बंद करवाकर लोगो को नदी का मीठा जल नलों के माध्यम से शीघ्र प्रदाय करना सुनिष्चित करने के निर्देष जोन कमिश्नर को दिये।

Related posts

Leave a Comment